बॉक्स ऑफिस पर इस शुक्रवार तीन फ़िल्में कालकांडी,1921,और मुक्केबाज रिलीज़ हुई। तीनों फ़िल्में किसी बड़े बैनर की रिलीज़ नहीं थी फिर भी ये अभी तक ज्यादा कुछ धूम नहीं मचा पाई। टाइगर ज़िंदा है फिल्म के पिछले चार हफ़्तों से धूम मचाने के बाद इस हफ्ते छोटी फिल्मों के पास अच्छी कमाई करने का सुनहरा मौका था लेकिन सलमान खान की चार हफ्ते पहले रिलीज़ हुई फिल्म इस हफ्ते की नयी रिलीज़ फिल्मों पर भी भारी पड़ी। आईये जानते हैं इस हफ्ते की रिलीज़ फिल्मों की कमाई के बारे में।

  • 1921 – 1920 फिल्म की आगे की कड़ी 1921 एक हॉरर फिल्म है। फिल्म के डायरेक्टर विक्रम भट्ट हैं और ज़रीन खान फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं। हालांकि 1920 सूपरहिट हिट फिल्म थी पर 1921 अपनी पहले की कड़ी 1920 जैसे दर्शकों की उमीदों पर नहीं उतर पाई। फिल्म ने पहले दिन 1.56 करोड़ कमाये ,शनिवार और रविवार के दिन दर्शकों का रुझान फिल्म की तरफ थोड़ा अच्छा रहा फिल्म ने अगले दो दिनों में 4.89 करोड़ की कमाई की। फिल्म की चार दिन की कुल कमाई 8.05 करोड़ तक ही पहुंच पाई।
  • कालाकांडी – सैफ अली खान की मुख्य भूमिका के साथ रिलीज़ हुई फिल्म कालाकांडी एक ब्लैक कॉमेडी फिल्म है जिस में वह कैंसर के मरीज हैं और बचे हुए ज़िंदगी के दिन मस्ती और ख़ुशी से गुजारना चाहते हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चौथा दिन आते आते बुरी तरह से पिट चुकी है। फिल्म की पहले तीन दिन की कमाई 3.85 करोड़ तक ही पहुंच पाई। और सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 50 लाख ही कमाये।
  • मुक्केबाज – “ मुक्केबाज “अनुराग कश्यप ने बनाई है यह फिल्म एक स्पोर्ट्स ड्रामा है। बाकी फिल्मों की तरह यह फिल्म भी दर्शकों के दिल को ज्यादा नहीं जीत पाई। मुक्केबाज की पहले दिन की कमाई 82 लाख रुपए रही और चार दिन की कुल कमाई 4.85 करोड़ तक रही।

सलमान खान और कटरीना कैफ की टाइगर ज़िंदा है रिलीज़ के बाद चौथा हफ्ते तक भी अच्छी कमाई की, फिल्म ने इस वीकेंड और सोमवार को मिला के आठ करोड़ तक कमा लिए। टाइगर ज़िंदा है की अब तक की घर की कमाई (Net Indai) 325 करोड़ तक पहुँच गई है जो की बॉलीवुड की 2017 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

 


First Published on: 17:24 pm - 16, Jan 2018
Author: author image Anurag Sharma
Anurag is a Film Journalist and Hindi Translator. He loves writing about Actors, Singers, Musicians and all celebrities.
Posted in Uncategorized

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *