सिद्धार्थ मल्होत्रा और मनोज भाजपई की फिल्म अयारी इस शुक्रवार दुनिया भर में रिलीज़ हुई। फिल्म दर्शकों के दिल में अपनी जगह बनाने में पूरी तरह से नाकामयाव साबित हुई। यह माना जा रहा था कि पिछले हफ्ते रिलीज़ हुई फिल्म पैडमैन की कमाई पर अयारी का असर पड़ेगा। लेकिन फिल्म को देखने के बाद कुछ भी ऐसा नहीं लग रहा है। आइये जानते हैं फिल्म की खामियों और खूबियों के बारे में।

फिल्म की खामियां 

  • फिल्म को देखने के बाद सबसे बड़ी कमी जो सामने आई वह फिल्म का काफी धीमा होना और बहुत सारे सीक्रेट से भरा होना। इंटरवल से पहले जो फिल्म की कहानी में सीक्रेट दिखाए गए वे इंटरवल के बाद और बढ़ते गए जिस कारण  फिल्म समझने में काफी मुश्किल हो गई।
  • फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा का किरदार और बेहतर हो सकता था अगर फिल्म थोड़ी सी सादगी से बनी होती। फिल्म में एक रोमैंटिक गाना है जो कि एक फिल्म के हिट होने के लिए काफी नहीं है।
  • अयारी फिल्म में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह का अभिनय भी देखने को मिला।  फिल्म में अनुपम खेर और नसीरुद्दीन शाह का किरदार काफी छोटा और सीमित था। जिसके कारण फिल्म दोनों अनुभवी कलाकारों की प्रतिभा का इस्तेमाल नहीं कर पाई।

फिल्म की खूबियां

  • फिल्म में मनोज भाजपई की एक्टिंग हमेशा की तरह अच्छी रही साथ में उनके कुछ डायलॉग सुनने में काफी फनी लगे जो कि फिल्म के लिए काफी अच्छा साबित हो सकते है।
  • फिल्म के ग्रापिक्स और लोकेशन काफी अच्छे हैं। जिससे वीडियो की गुणवत्ता बहुत सुन्दर लग रही है।

अयारी की खूबियों और खामियों को देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म की कहानी दर्शकों का दिल नहीं जीत पाई। इसलिए बोटी ने अयारी को 1.5/5 की रेटिंग दी है। बॉलीवुड की अन्य खबरों और फिल्म रिव्यू के लिए बोटी पड़ते रहें।


First Published on: 11:46 पूर्वाह्न - 17, फरवरी 2018
Author: author image Anurag Sharma
Anurag is a Film Journalist and Hindi Translator. He loves writing about Actors, Singers, Musicians and all celebrities.
Posted in Movie Reviews

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *