हालांकि फिल्म पद्मावत को फिल्म सर्टिफिकेशन बोर्ड से काफी विवादों के बाद हरी झंडी मिल गई है, लेकिन फिर भी फिल्म की रिलीज़ की परेशानियां अभी तक ख़त्म नहीं हुई हैं। फिल्म अभी भी देश के चार राज्यों में रिलीज़ को ले कर शक में है। चारों राज्य  राजस्थान, मध्यप्रदेश, हरियाणा और गुजरात के प्रशाशन का मानना है कि फिल्म अगर रिलीज़ होती है तो राज्य में कानून व्यवस्था और शान्ति भंग हो सकती है। फिल्म पहले ही देश के कई भागों में ऐसा माहौल पैदा कर चुकी है।

राजस्थान, मध्यप्रदेश, हरियाणा और गुजरात में फिल्म न रिलीज़ होने के विरोध में फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। मुख्य न्यायधीश दीपक मिश्रा समेत दो और जज ऐ एम खानविलकर, डी बाई चंद्रचूड़  की पीठ ने चारों राज्यों में फिल्म के बैन को लेकर जल्द करवाई करने का आशवासन दिया है। फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली पर राजपूत समाज का पद्मावत फिल्म में रानी पद्मावती का अपमान करने का आरोप है। काफी दिनों तक चले इस विवाद को फिल्म का नाम पद्मावत रख कर फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है।

फिल्म पद्मावत मोहम्मद जयसी की कविता ” पद्मावत ” पर अधारित है। फिल्म में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद  कपूर मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म से उसकी रिलीज़ से पहले ही उसके सफल होने की उम्मीद की जा रही है।

बोटी पर आपको और भी ऐसी ताजा और भरोसेमंद न्यूज़ की अपडेट मिलती रहेगी।


Latest Box Office Battles