टाइगर ज़िंदा है फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने के लिए तैयार है। अब तक रिलीज़ से पहले ज्यादातर सिनेमाघरों के काउंटर पर हाउसफुल का  बोर्ड देखने को मिल रहा है। फिल्म से पहले दिन की ओपनिंग में बेहतरीन कमाई करने की उम्मीद है।

एडवांस बुकिंग 24 करोड़ के पार पहुंची 

दर्शकों ने फिल्म की टिकट के लिए बुकिंग रविवार से ही शुरु कर दी थी जिसमें वीरवार आते आते काफी इजाफा देखने को मिला। बुधवार तक एडवांस बुकिंग की राशि 14.5 तक पहुँच गई । वीरवार को रात के 11 बजे तक यह आंकड़ा बेहतरीन उछाल के साथ 24 करोड़ तक पहुँच गया।

फिल्म की पहले दिन की कमाई का अनुमान 

जहाँ तक टाइगर ज़िंदा है की एडवांस बुकिंग के साथ पहले दिन की कमाई का अनुमान लगायें , फिल्म की पहले दिन की कमाई 35 करोड़ तक पहुँचने का अनुमान है। सलमान खान की ही फिल्म सुल्तान ने 21 करोड़ की एडवांस बुकिंग के साथ पहले दिन 36.5 करोड़ की कमाई की थी। टाइगर ज़िंदा है को भी रिलीज़ से पहले दर्शकों से सुल्तान की तरह प्रतिक्रिया मिल रही है।

किसी भी फिल्म की अभी तक की पहले दिन की सबसे ज्यादा कमाई की बात करें तो बाहुबली 2 ने पहले ही दिन 40 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया था। टाइगर ज़िंदा है इस आंकड़े को तोड़ने की भरपूर त्यारी में लग रही है।

 

Salman Khan Still from TZH
टाइगर ज़िंदा है फिल्म का एक द्रिश्य

साउथ की फिल्मों के साथ प्रतिस्पर्धा

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में आज अगर फिल्मों की रिलीज़ की बात की जाये तो आज तमिल फिल्म “वेलेकरण ” रिलीज़ हो रही है। वेलेकरण का भारत भर में पहले दिन 20 करोड़ की कमाई करने का अनुमान है।

विश्लेषन 

सलमान खान की अन्य फिल्मों के प्रदर्शन की देख के यह अनुमान लगाया जा सकता है की फिल्म अपने बेहतरीन प्रदर्शन से  35 करोड़ के बैरियर को पार कर जायेगी।

फिल्म की पहले दिन की कमाई के ताजा आंकड़े शाम और कल सुबह तक आपको  Bestoftheyear.in पर मिल जायेंगे।


First Published on: 09:44 पूर्वाह्न - 22, दिसम्बर 2017
Author: author image Rohit Tripathi
Rohit is the Founder of BOTY. He loves reporting latest box office collection of various movies.
Posted in बॉक्स ऑफ़िस

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *