विवादों और जनता के गुस्से के बीच में सेंसर बोर्ड ने पद्मावत को रिलीज़ करने की नई डेट तो दे दी लेकिन फिल्म का अभी भी देश भर में जोरों शोरों से विरोध हो रहा है। फिल्म की नई रिलीज़ डेट आने के बाद भी चार राज्यों मध्यप्रदेश, उतर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान ने फिल्म अपने अपने राज्य में  दिखाने से मना कर दिया है। इसके विरोध में फिल्म के निर्माता संजय लीला भंसाली ने कोर्ट में अपील की थी।

कोर्ट ने फिल्म के पक्ष में बोलते हुए कहा की फिल्म में किसी भी तरह का ऐसा कंटेंट नहीं है जो कि विरोध का कारण बने। देश में हर राज्य में फिल्म रिलीज़ होनी चाहिए और प्रशाशन सिनेमा घरों और दर्शकों की सिक्योरिटी का बंदोबस्त करे। सुप्रीम कोर्ट से आये इस आदेश से असंतुष्ट करुणी सेना के लोग और फिल्म के विरोधियों ने कल देश भर में हंगामा किया। अहमदाबाद और मुजफरपुर में सबसे ज्यादा इसका विरोध देखने को मिला। राजस्थान की करुणी सेना के अध्यक्ष लोकेन्दर सिंह कल्वी ने फिल्म की रिलीज़ होने पर जनता कर्फयू लगाने की धमकी दी है। जब उनसे सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसके बारे में कुछ भी ज्यादा नहीं बोला।

करणी सेना का कहना है कि वे संजय लीला भंसाली पर भरोसा नहीं कर सकते हैं और ना ही भविष्य में उन्हें राजस्थान में फिल्म की शूटिंग करने देंगे। कुछ राजनीतिक पार्टियां फिल्म पर चल रहे विरोध के बारे में बात करने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने जायेंगे। केंद्रीय सरकार अगर फिल्म की रिलीज़ को सही नहीं मानती है तो सरकार सेंसर बोर्ड के फैसले को सिनेमेटोग्राफी एक्ट में सेक्शन 6 (1)  (2 ) के तहत फिल्म की रिलीज़ को निरस्त भी कर सकती है।

हालांकि फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्म के मुख्य किरदार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के प्रशंशक यही चाहेंगे कि फिल्म शांतिमय ढंग से रिलीज़ हो और सभी मनोरंजन के आधार पर बनी इस फिल्म का मजा ले सकें।

इस खबर से जुड़ी अपडेट और अन्य बॉलीवुड न्यूज़ के साथ हम बोटी पर जल्द ही मौजूद होंगे तब तक आप बोटी म्यूजिक पर जा कर नए बॉलीवुड गानों का भी मजा ले सकते हैं।


Latest Box Office Battles