2017 भले ही बॉलीवुड के लिए काफी अच्छा रहा लेकिन कुछ बड़े चेहरे जैसे सलमान खान की ट्यूबलाइट और शाहरुख़ खान की रईस दर्शकों की उम्मीदों के मुताबिक मनोरंजन नहीं कर पाई, इसी बीच  2017 में आये नये बॉलीवुड चेहरे अपनी फिल्मों में उम्दा एक्टिंग की छाप छोड़ गये। जिनमें से कुछ की अदाकारी दर्शकों को बहुत ही पसंद आई। आईये जानते हैं 2017 में आये कुछ नए बॉलीवुड के चेहरों के बारे में।

1) सबा क़मर – हिंदी मीडियम 

एक तरफ जहां भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का विरोध हो रहा था उसी समय इरफ़ान खान की फिल्म हिंदी मीडियम फिल्म आई। जिसमें पाकिस्तानी कलाकार सबा क़मर मुख्य भूमिका में थी। सबा कमर की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। फिल्म में सबा कमर और इरफ़ान मध्यम बर्ग परिवार से हैं जो कि अपने बच्चों के लिए बेहतर शिक्षा चाहते हैं।

2) कनन गिल – नूर 

सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म नूर में कनन गिल का सपोर्टिंग किरदार काफी पसंद किया गया। कनन गिल की यह पहली बॉलीवुड फिल्म है। कनन गिल बॉलीवुड में आने से पहले एक कॉमेडियन हैं उनका You tube पर अपना एक चैनल भी है।

3) मेहरीन पीरज़ादा – फिल्लौरी 

मेहरीन पीरजादा ने फिल्म फिल्लौरी में तेलगू फिल्मों से बॉलीवुड में कदम रखा। फिल्म फिल्लौरी में मेहरीन पीरजादा का किरदार सपोर्टिंग एक्ट्रेस का है। मेहरीन पीरजादा ने इससे पहले कई बड़ी तेलगू फिल्मों में काम किया है। फिल्लौरी पीरज़ादा मेहरीन की पहली हिंदी फिल्म है।

4) सूरज शर्मा – फिल्लौरी 

सूरज शर्मा ने भी फिल्म फिल्लौरी से ही अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की, फिल्म में उनका किरदार मेहरीन पीरजादा के साथ है। इससे पहले सूरज शर्मा ने सूपरहिट फिल्म लाइफ ऑफ़ पाई में काम किया है।

5) माहिरा खान – रईस

माहिरा खान पाकिस्तान की सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकारों में से एक है। उनकी लोकप्रियता पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि इंडिया में भी काफी है। माहिरा खान की बॉलीवुड में एंट्री शाहरुख़ खान की फिल्म रईस से हुई। माहिरा खान पकिस्तान की पहली कलाकार है जिसकी फिल्म ने 100 करोड़ की कमाई की है।

6 ) आदर जैन – क़ैदी बैंड 

कपूर खानदान से बॉलीवुड को काफी सूपरहिट हीरो मिले हैं। ऐसे ही एक और कपूर खानदान के चिराग आदर जैन ने  फिल्म क़ैदी बैंड से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की है। आदर जैन सूपरस्टार राज कपूर के नाती हैं और 2017 में आये नये बॉलीवुड चेहरे में से एक हैं।


First Published on: 18:24 अपराह्न - 4, जनवरी 2018
Author: author image Anurag Sharma
Anurag is a Film Journalist and Hindi Translator. He loves writing about Actors, Singers, Musicians and all celebrities.
Posted in Uncategorized @hi

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *