अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर

सोहना पंजाबी मुंडा

अर्जुन कपूर ने अभी तक अपने करियर में काफी हिट फ़िल्में दी जिन्में 2 स्टेट मुबारकां, गुंडे जैसी फ़िल्में हैं। अर्जुन कपूर ने अपने सभी किरदार बखूबी निभाये हैं। फिर चाहे 2 स्टेट्स फिल्म का रोमांटिक किरदार हो या गुंडे फिल्म का एक्शन  भरपूर किरदार हो। हमने आपके लिए अर्जुन कपूर की सभी फिल्मों की सूची बनाई है। जिसमें उनकी फिल्म के बारे में सभी जानकारियां उपलब्ध हैं।

जन्मदिन: 26 June, 1985
उम्र: 35 साल
BOTY में दर्ज फ़िल्मे - 13

अर्जुन कपूर की फिल्मों की सुची

Coming Soon
43
₹36 cr
60
₹74 cr

जीवनी और जानकारी -अर्जुन कपूर

अर्जुन कपूर ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 2012 परिणीति चोपड़ा के साथ बनी उनकी फिल्म इश्क़ज़ादे से की थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी दिनों तक हिट फिल्मों की सूची में सबसे ऊपर रही थी। और इस फिल्म में अर्जुन कपूर के बेहतरीन अभिनय के कारण बेस्ट डेब्यू एक्टर का अवार्ड मिला था।

अर्जुन कपूर फिल्म स्टार के खानदान से तलूक रखते हैं। उनके पिता बोनी कपूर फिल्मों के डायरेक्टर हैं। उनके चाचा अनिल कपूर जाने माने एक्टर हैं। और सोनम कपूर उनकी कजन हैं।

फिल्मों में अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की जोड़ी को दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया। साथ ही फिल्म मुबारकां में अर्जुन कपूर का अभिनय उनके चाचा अनिल कपूर के साथ भी काफी सराहनीय माना गया है। दोनों ने पहली बार एक साथ फिल्मों में काम किया।

बोटी ने अर्जुन कपूर की तमाम फिल्मों की सूची बनाई है जिसमें अर्जुन कपूर की फिल्मों के बारे में सभी जानकारियां शामिल हैं। आप फिल्म की कलेक्शन और बजट देख कर अंदाजा लगा सकते हैं। कि अर्जुन ने अभी तक कितनी हिट और फ्लॉप फ़िल्में दी हैं।

अर्जुन कपूर - निजी आँकड़े

असली नाम:अर्जुन कपूर
उम्र35 साल
जन्म्स्थलमुंबई
निवास शहरमुंबई
क़द6 फ़ीट
वज़न87
वैवाहिक स्थितिअविवाहित

फ़िल्मों से जुड़े कुछ आँकड़े

कुल फ़िल्मे13 फ़िल्मे (BOTY की सूचियों में दर्ज)
पहली फ़िल्मइश्कजादे
पहली फ़िल्म का साल2012
सबसे अधिक कमाने वाली फ़िल्म:2 स्टेट्स - ₹101 करोड़
300 करोड़ क्लब0 फ़िल्मे
200 करोड़ क्लब0 फ़िल्मे
100 करोड़ क्लब1 फ़िल्मे