सिद्धार्ध मल्होत्रा

सिद्धार्ध मल्होत्रा

सिद्ध

सिद्धार्ध मल्होत्रा बॉलीवुड फिल्मों के युवा अभिनेता हैं और अपनी उम्दा अभिनय के लिये जाने जाते हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी काबलियत के दम पर अपने आप को सफल अभिनेतायों की सूची में शामिल कर लिया है। सिद्धार्थ मल्होत्रा की फ़िल्में ने अभी तक दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। एक सफल अभिनेता के साथ साथ वे एक अच्छे डांसर भी हैं।

जन्मदिन: 16 January, 1985
उम्र: 35 साल
BOTY में दर्ज फ़िल्मे - 9

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्मों की सूची

68
₹71 cr

जीवनी और जानकारी -सिद्धार्ध मल्होत्रा

सिद्धार्ध मल्होत्रा की फ़िल्में की सूची में अलग अलग शैली की फ़िल्में हैं जो उनके प्रयोगात्मक अभिनय को दर्शाता है। सिद्धार्ध ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी और जल्द ही अपनी ग्लैमरस लुक की बदौलत वे फिल्मों में आ गये।

सिद्धार्ध मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में कॉमेडी और रोमांस से भरपूर फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से की थी। अपनी पहली ही फिल्म से हिट होने के बाद उन्हें और भी कई फ़िल्में जैसे हसी तो फसी, एक विलेन, कपूर एंड संस में काम करने का मौका मिला। हसी तो फसी फिल्म दर्शकों को ज्यादा पसंद नहीं आई थी लेकिन एक विलेन और कपूर एंड संस फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने में सफल रही थी।

अपने शुरूआती सुनहरे करियर के बाद सिद्धार्ध मल्होत्रा की बाद की फ़िल्में बॉक्स ऑफिस पर लगातार फ्लॉप रही हैं। सिद्धार्थ की फ्लॉप फिल्मों में जैसे अ जेंटलमैन, बार बार देखो, ब्रदर्स और अयारी शामिल हैं। बोटी ने सिद्धार्ध मल्होत्रा की फ़िल्में की सूची बनाई है जिसमें उनकी फिल्मों की तमाम जानकारी जैसे बजट, कलेक्शन, और कास्ट शामिल हैं।

सिद्धार्ध मल्होत्रा - निजी आँकड़े

असली नाम:सिद्धार्थ मल्होत्रा
उम्र35 साल
जन्म्स्थलदिल्ली
निवास शहरमुंबई
क़द6 फुट, 1 इंच
वज़न80 किलोग्राम
वैवाहिक स्थितिअविवाहित

फ़िल्मों से जुड़े कुछ आँकड़े

कुल फ़िल्मे9 फ़िल्मे (BOTY की सूचियों में दर्ज)
पहली फ़िल्मस्टूडेंट ऑफ़ द ईयर
पहली फ़िल्म का साल2012
सबसे अधिक कमाने वाली फ़िल्म:एक विलन - ₹98 करोड़
300 करोड़ क्लब0 फ़िल्मे
200 करोड़ क्लब0 फ़िल्मे
100 करोड़ क्लब0 फ़िल्मे