अनु मलिक के गाने

मुंबई में पैदा हुए अनु मलिक का पूरा नाम अनवर सरदार मलिक है। अनु मलिक ने  बॉलीवुड में अब तक म्यूजिक डायरेक्टर,सिंगर,एक्टर और प्रोडूसर के तोर पर काम किया है। अनु मलिक चार सो से ज्यादा फिल्मों और उनके गानों में अपना संगीत दे चुके हैं। अनु मलिक के गाने में उनका संगीत दर्शकों को अभी तक काफी पसंद आया है।

अनु मलिक ने ज्यादातर बॉलीवुड में ही काम किया है। उनके सफर की शुरुआत 1980 में फिल्म हंटरवाली 77 से हुआ, इसके बाद अनु मलिक ने 1990 के दशक में कई फिल्मों में काम किया। 1990 का दशक खत्म होते होते उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान एक कामयाव म्यूजिक कंपोजर की बना ली थी। 1993 में आई फिल्म बाज़ीगर में दिया उनका म्यूजिक बहुत ही हिट हुआ जो कि आज भी सुनने को मिलता है।

अनु मलिक ने अपने करियर में बहुत से गायकों के साथ काम किया,  कुमार सानू और अलका याग्निक के ज्यादातर गाने अनु मलिक के कंपोज़ किये हुए हैं। अनु मलिक के गाने अलीशा चिनॉय के साथ  (सेक्सी सेक्सी और रुक रुक ) दर्शकों को काफी पसंद आये। मलिक ने सिंगिंग शो इंडियन आइडल के काफी संस्करणों में जज की भूमिका भी निभाई है।

बोटी ने आपके लिए अनु मलिक के गाने की लिस्ट बोटी म्यूजिक पर बनाई है। यह गाने अनु मलिक के सबसे हिट और लोकप्रिय गानों में से हैं। ये रही गानों की सूचि।

स्कोर - 8.8/10
गाना सुने
स्कोर - 9.1/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 8.2/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 8.8/10
ऐल्बम:
गाना सुने

हमें उम्मीद है कि आपको अनु मलिक के गाने की लिस्ट बहुत पसंद आई है। बोटी आपको अन्य लोकप्रिय अनु मालिक के गाने की अपडेट बोटी म्यूजिक पर देता रहेगा। तब तक आप अन्य गायकों के लोकप्रिय गाने फ्री में सुन सकते हैं।