अमन त्रिखा के गाने

अमन त्रिखा बॉलीवुड के चुनिंदा युवा गायकों में से हैं जो कि गायक होने के साथ साथ बढ़िया म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं। अमन त्रिखा ने अपने करियर के दौरान बहुत सी फिल्मों के लिए टाइटल ट्रैक गाये हैं जिनमें सन और सरदार, खिलाडी 786 जैसी हिट फ़िल्में शामिल हैं। अमन त्रिखा के गाने में हाई पिच गानों ने दर्शकों का सबसे ज्यादा मनोरंजन किया है।

अमन त्रिखा ने 2014 लोकसभा इलेक्शन के दौरान बीजेपी पार्टी के लिए अच्छे दिन आने वाले एंथम गाया था जो कि काफी हिट हुआ था। अमन त्रिखा ने डांस और रोमांटिक सांग्स के अलावा  उस्ताद मक़बूल हुसैन खान से क्लासिकल संगीत भी सीखा है। अमन त्रिखा ने हिंदी, इंग्लिश , पंजाबी , तमिल, भोजपुरी, राजस्थानी, गुजराती सभी भाषाओं में गाने गाये हैं।

बोटी ने अमन त्रिखा के गाने की सूची बोटी म्यूजिक पर बनाई है जिसे आप फ्री में प्ले बटन दबा कर सुन सकते हैं। सूची में मौजूद सभी गाने उनकी लोकप्रियता और रेटिंग्स के आधार पर मौजूद हैं। ये रहे अमन त्रिखा के गाने की सूची।

स्कोर - 9.1/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 8.6/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.5/10
गाना सुने
स्कोर - 9.8/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.8/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.1/10
गाना सुने

हमें उम्मीद है कि आपको अमन त्रिखा के गाने की सूची काफी पसंद आई है। हम आपको अमन त्रिखा के अन्य गानों की अपडेट समय समय पर बोटी म्यूजिक पर देते रहेंगे। तब तक आप अन्य बेहतरीन गायकों के गाने भी सुन सकते हो।