इंदु सोनाली के गाने

इंदु सोनाली भोजपुरी गानों की प्रसिद्ध गायिका हैं। इंदु अभी तक 300 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में आइटम सांग गा चुकी हैं। इंदु सोनाली के ज्यादातर गाने आइटम सांग होते हैं। इंदु सोनाली की आवाज भोजपुरी सिनेमा में आइटम सांग के लिए सबसे सही मानी जाती है इसलिए इंदु सोनाली के गाने की भोजपुरी दर्शकों में बहुत डिमांड है।

इंदु सोनाली चुनिंदा कलाकारों में से हैं जिन्हने अपनी आवाज और टैलेंट के बलबूते पर काफी लोकप्रियता अर्जित की है। इंदु के कुछ गानों में से जैसे लेहरिया लूट ले राजा, कहाँ जावे राजा नजरिया, उठा लेवा जैसे गाने सबसे हिट गानों में से हैं। इंदु सोनाली की आवाज तकरीबन हर भोजपुरी फिल्म के गाने में सुनाई देती है। दर्शकों में उनकी लोकप्रियता और पागलपन सिनेमा घरों में उनके गाने चलने पर साफ़ दिखाई देती है।

बोटी ने आज आपके लिए इंदु सोनाली के गाने की सूची बनाई है जिसमें इंदु सोनाली के सभी आइटम सांग भी उपलब्ध हैं। आप ये सब गाने फ्री में प्ले बटन दबा कर सुन सकते हो। ये रही इंदु सोनाली के आइटम सांग्स की सूची।

स्कोर - 10/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 10/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 10/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 10/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 10/10
ऐल्बम:
गाना सुने

हमें उम्मीद है कि आपको इंदु सोनाली के गाने की सूची काफी पसंद आई है। हम इंदु सोनाली के अन्य आइटम सांग्स की अपडेट समय समय पर बोटी म्यूजिक पर देते रहेंगे तब तक आप अन्य बेहतरीन गायकों के गाने भी सुन सकते हो।