कुमार सानू के गाने

Kumar Sanu Songsकुमार सानू के गाने हर उम्र के लोगों को अपनी और आकर्षित करते हैं। कुमार सानू ने बहुत से रोमांटिक और सैड सांग गाये हैं। उनके गाये सभी गाने सुपरहिट रहे हैं। कुमार सानू ने अपनी मधुर और सुरीली आवाज से बहुत सी फिल्मों में गाने गा कर उन्हें हिट करवाने का योगदान दिया है।

कुमार सानू ने अपनी मधुर आवाज में केवल हिंदी फिल्मों के लिए ही नहीं बल्कि मूल रूप से बंगला गानों में भी अपनी आवाज दी है। बहुत से कम लोग जानते हैं। कि कुमार सानू ने एक दिन में सबसे ज्यादा गाने रिकॉर्ड कर के अपना नाम गिनीज बुक ऑफ़ रिकॉर्ड में दर्ज करवाया है। जो कि अभी तक संगीत इंडस्ट्री में कोई भी नहीं कर पाया है।

कुमार सानू का पहला गाना ‘ये देश’ 1984 में आया था। जिसे आर डी बर्मन ने अपना संगीत दिया था। इसके बाद कुमार सानू ने 1990 के दशक के बाद आई सुपर हिट फ़िल्में जैसे साजन, दीवाना, बाज़ीगर में अपनी बेहतरीन आवाज से अपने प्रशंशकों को आनंदित किया है।

बोटी ने बोटी म्यूजिक पर कुमार सानू के गाने की लिस्ट बनाई है। जिसमें कुमार सानू के सभी सुपरहिट गाने मौजूद हैं। आप यह सभी गाने फ्री में बोटी म्यूजिक पर सुन सकते हैं। ये रहे कुमार सानू के गाने की सूची।

स्कोर - 8.7/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 8.3/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 8.8/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.1/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.1/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.9/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 8.3/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.0/10
ऐल्बम:
गाना सुने

हमें उम्मीद है कि आपको कुमार सानू के गाने की सूचि काफी पसंद आई है। हम आपको कुमार सानू के अन्य गानों की अपडेट बोटी म्यूजिक पर देते रहेंगे। तब तक आप अन्य बेहतरीन गायको के गानों की सूचि भी सुन सकते हो।