पलक मुचल के गाने

मारवाड़ी परिवार में जन्मी पलक मुच्छल हिंदी गायक हैं। गायक बनने से पहले पलक एक सामाजिक कार्य के लिए जानी जातीं थी। उनके इस कार्य के साथ साथ उनकी उम्दा गायकी को भी बहुत जाना जाता है। पलक ने बहुत सी बड़ी फिल्मों के लिए गाने गाये हैं। गायकी से पहले पलक अपने भाई पलाश मुच्छल के साथ मिल कर स्टेज पर गाने गा कर कैंसर पीड़ित बच्चों के लिए फंड इकठा कर रहीं थी। उनके इस योगदान के लिए पलक का नाम गिनीज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकॉर्ड में शामिल है। भारत सरकार से भी पलक मुच्छल को बहुत सम्मान मिला है। पलक मुच्छल के गीत सबसे पहले उनकी एलबम्स से सुनने को मिले। इसके बाद बॉलीवुड की बड़ी फ़िल्में जैसे एक था टाइगर, आशिकी 2, किक, काबिल बड़ी फिल्मों में पलक मुच्छल को गाने गाने का मौका मिला।

बोटी ने बोटी म्यूजिक पर पलक मुच्छल के गीत की लिस्ट बनाई है जो कि आपको बहुत पसंद आएगी। इस लिस्ट में उनके सभी हिट गाने मौजूद हैं। ये रही पलक मुच्छल के गानों की सूची आपके लिए। जिसे आप फ्री में प्ले का बटन दबा कर सुन सकते हो।

स्कोर - 7.8/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 7.8/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.7/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.3/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.4/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.7/10

तेरी मेरी कहानी (रिप्राइज)

ऐल्बम:
गाना सुने

हमें उम्मीद है कि पलक मुच्छल के गीत आपको बहुत पसंद आये हैं। बोटी समय समय पर पलक मुच्छल के गानों की सूचि को अपडेट करता रहेगा तब तक आप अन्य गायकों के गाने भी सुन सकते हो।