बादशाह के गाने

बादशाह दिल्ली में जन्में पंजाबी, हिंदी और हरयाणवी गानों के गायक हैं। गानों में उनकी मुख्य भूमिका रैपर की होती है। बादशाह का असली नाम अदित्य प्रतीक सिंह सिसोदिया है। उनके फैन उन्हें बादशाह के नाम से जानते हैं। बादशाह ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी सांग्स में रैप के साथ की, बादशाह के गाने रैप के साथ प्रॉपर पटोला, सैटरडे सैटरडे और वखरा स्वैग काफी लोकप्रिय सांग्स हैं।

बादशाह के गाने पार्टी सांग्स होने के कारण युवायों की पहली पसंद है। बादशाह ने अपने रैप की शुरुआत 2006 में हनी सिंह के साथ माफिया मुण्डीर बैंड से की थी। माफिया मुण्डीर बैंड ने काफी गाने गाये हैं और उन्हें दर्शकों की तरफ से अच्छी प्रतिक्रिया भी मिली। बादशाह का सफर पंजाबी म्यूजिक से हिंदी म्यूजिक में काफी अच्छा रहा। 2012 में आया “लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल” गाने को हिंदी फिल्म में उपयोग कर दर्शकों ने काफी पसंद किया।  इस गाने के बाद बादशाह के गाने हिंदी फिल्मों में काफी पसंद किये जाने लगे। बॉलीवुड सांग्स में बादशाह का रैप गानों की लोकप्रियता और बड़ा देता है।

बोटी ने आपके लिए बादशाह के तमाम रैप किये हुए गानों की लिस्ट बोटी म्यूजिक पर बनाई है। जिसे आप फ्री में प्ले बटन दबा के सुन सकते हो और बादशाह के रैप का आनंद ले सकते हो। ये रही बादशाह के गाने की लिस्ट बोटी म्यूजिक पर आपके लिये।

 

स्कोर - 9.1/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.1/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.3/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 8.8/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 8.6/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.2/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.3/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.2/10
ऐल्बम:
गाना सुने

हमें उम्मीद है कि बोटी द्वारा बनाई बादशाह के गाने की लिस्ट आपको काफी पसंद आई है। बादशाह और अन्य रैप गायकों के गाने हम समय समय पर बोटी म्यूजिक पर अपडेट करते रहेंगे, तब तक आप अन्य बेहतरीन गायकों के गानों का मजा उठा सकते हैं।