ममता शर्मा के गाने

दबंग फिल्म के गाने मुन्नी बदनाम हुई से हिंदी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत करने वाली मशहूर गायिका ममता शर्मा को उनके गाये आइटम सांग्स के लिए जाना जाता है। ममता शर्मा के गाने दर्शकों को मस्ती में डुबो देते हैं। उनके गाये गानों में ममता शर्मा की आवाज को आसानी से पहचाना जा सकता है। ममता शर्मा के गानों को अभी तक दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

मुन्नी बदनाम हुई गाने की अपार सफलता के बाद ममता शर्मा को 2010 में बेस्ट डेब्यू सिंगर अवार्ड मिला था। हिंदी फिल्मों में गाने से पहले ममता शर्मा ने भोजपुरी एलबम्स में भी अपनी आवाज दी है। उनके भोजपुरी गाने भी काफी प्रसिद्ध रहे हैं। ममता शर्मा के हिट गानों में टिंकू जिया, अनारकली डिस्को चली, आओ रे प्रीतम प्यारे, ना चंपा न चमेली जैसे गाने हैं। जिन्होंने फिल्मों को हिट करवाने में काफी योगदान दिया।

बोटी ने ममता शर्मा के गाने की सूची बनाई है जिसमें उनके सभी हिट गाने वीडियो के साथ मौजूद हैं। आप यह गाने फ्री में प्ले बटन दबा कर सुन सकते हो। ये रही ममता शर्मा के गाने की सूची।

स्कोर - 9.3/10
ऐल्बम:
गाना सुने
स्कोर - 9.1/10
ऐल्बम:
गाना सुने

हमें उम्मीद है कि आपको ममता शर्मा के गाने की सूची काफी पसंद आई है। हम आपको अममता शर्मा के अन्य नये गानों की अपडेट समयस समय पर देते रहेंगे तब तक आप बोटी म्यूजिक पर मौजूद अन्य बेहतरीन गायकों के गाने सुन सकते हो।