फिल्म मशीन अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म पैडमैन का वीरवार को एक और नया गाना “हु ब हु”  रिलीज़ हुआ। “हु ब ह” गाना बहुत स्वीट और सरल किस्म का है। गाने में अक्षय कुमार और सोनम कपूर की सॉफ्ट केमिस्ट्री काफी अच्छी लग रही है। गाने में दिखाया है कि सोनम कपूर का NGO महिलाओं के लिए उनके शशक्तिकरण पर काम कर रही है और साथ में सोनम कपूर अक्षय कुमार के साथ उनके अभियान में साथ निभाते हुए दिखाई दे रही हैं।

हु ब हु गाने को म्यूजिक और आवाज अमित त्रिवेदी ने दी हैं। गाने की पंक्तियां कौसर मुनीर ने लिखी हैं। राधिका आप्टे इस फिल्म में अक्षय कुमार की ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभा रही हैं। इस गाने को देखने के बाद दर्शकों को फिल्म में अक्षय कुमार का दो एक्ट्रेस के साथ रोल और उत्सुकता में डाल देगा, दर्शक ज़रूर ही फिल्म को परदे पर देखने के लिए उत्सुक हो रहे होंगे। इससे पहले आया गाना “आज से तेरी” गाना राधिका आप्टे के साथ फिल्माया गया है यह गाना भी दर्शकों को काफी पसंद आया।

पैडमैन को आर बाल्की ने डायरेक्ट किया और फिल्म की प्रोडूसर स्वयं अक्षय कुमार की पत्नी टविंक्ल खन्ना हैं। फिल्म तमिल फिल्म सिनेमा में बनी Muruganantham पर अधारित है। पैडमैन इस साल गणतंत्र दिवस 26 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। इससे एक दिन पहले विवादित फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है जो कि पैडमैन को कड़ी टकर देगी।


Latest Box Office Battles