हाल ही में इटली से शादी करके लौटी मिसेज विराट कोहली के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म “परी” का टीज़र मंगलवार को रिलीज़ हुआ। यह फिल्म अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बनी तीसरी फिल्म है, इससे पहले उनके प्रोडक्शन हाउस से NH10 और फिल्लौरी जैसी फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं। आइए जानते हैं अनुष्का शर्मा के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म परी के बारे में।

हालांकि अनुष्का शर्मा की फिल्लौरी बॉक्स ऑफिस पर कुछ ज्यादा धमाल नहीं मचा पाई थी। लेकिन इस साल 2 मार्च  को रिलीज़ होने वाली अनुष्का शर्मा की फिल्म परी परदे पर धूम मचाने के लिए सेट है। मंगलवार देर शाम को फिल्म का टीज़र रिलीज़ हुआ। परी का टीज़र बहुत डरावना है। फिल्म में अनुष्का शर्मा को डरावना दिखाने के लिए HD Super Graphics का इस्तेमाल किया गया है। माना जा रहा है कि परी अब तक की बॉलीवुड की सबसे बड़ी Horror फिल्म है। टीज़र में अनुष्का शर्मा के पोस्टर में उनके चेहरे को खून से सना हुआ दिखाया है जो की देखने में काफी भयानक है।

परी पहले इस साल 9 फरवरी को रिलीज़ होने वाली थी। लेकिन संजय लीला भंसाली की पद्मावत काफी विवादों के बाद  25 जनवरी को रिलीज़ हो रही है। फिल्म की कमाई पर कोई असर न पड़े इसलिए परी  2 मार्च को होली वाले दिन रिलीज़ होगी।


Latest Box Office Battles