बॉलीवुड स्टार्स की शादियां धूम धाम और चका चौंध से भरी हुई हुई होती हैं। लेकिन कुछ शादियां ऐसी भी हुई जिनके बारे में मीडिया की ही नहीं, बल्कि अन्य बॉलीवुड स्टार्स को भी पता नहीं चला। आज हम आपके सामने कुछ ऐसे स्टार्स की लिस्ट ले के आये हैं जिन्होंने अपनी शादी की खबर को काफी समय तक सीक्रेट रखा, यह रही बॉलीवुड की सबसे गोपनीय शादियां की सूची।

1) रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा

रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा की शादी गोपनीय रूप से 21 अप्रैल 2014 को इटली में हुई।उनकी शादी कुछ खास रिश्तेदार और दोस्तों की मौजूदगी में हुई । आदित्य चोपड़ा की रानी मुखर्जी के साथ यह दूसरी शादी है। रानी मुखर्जी से शादी करने के लिए आदित्य ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लिया है।

2) सैफ अली खान और अमृता सेन

सैफ अली खान और अमृता सेन पहली बार एक पार्टी मिले। वहीं से उनकी मुलाकातों का दौर शुरु हो गया था, और फिर सन 1991 में दोनों शादी के बंधन में बंध गये। उनकी शादी ज्यादा साल तक कायम नहीं रह पाई। सन 2004 में आपसी मतभेदों के चलते दोनों एक दूसरे से अलग हो गये।

3) संजय दत्त और मान्यता

संजय दत्त और मान्यता की शादी गोवा में सन 2008 में हुई। संजय दत्त की मान्यता के साथ यह तीसरी शादी है। शादी से एक महीने पहले संजय दत्त ने अपनी दूसरी पत्नी रिहा पिल्लई को तलाक दिया था। रिहा पिल्लई के साथ संजय दत्त की शादी तकरीवन आठ सालों तक चली थी।

4) श्रीदेवी और बोनी कपूर

श्रीदेवी और बोनी कपूर की शादी बॉलीवुड की सबसे गोपनीय शादियां में से है। दोनों की मुलाकात एक मूवी के सेट पर हुई कई मुलाकातों के बाद दोनों ने शादी कर ली।

5) मनीषा लाम्बा और रयान थम 

किडनैप, जिला गाज़ियाबाद जैसी हिट फिल्मों में काम कर चुकी मनीषा लाम्बा की शादी उनके बॉयफ्रेंड रयान थम हुई है। रयान थम जुहू में स्थित नाईट क्लब के मालिक हैं। मनीषा लाम्बा और रयान का अफेयर काफी समय से चल रहा था। अंत में दोनों ने 6 जुलाई 2015 को चुनिंदा दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी कर ली।

6) जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचल

देसी बॉय जॉन अब्राहम की शादी बॉलीवुड की सबसे गोपनीय शादियां में से एक है। जॉन अब्राहम और प्रिया रुंचल एक दूसरे से कुछ कॉमन दोस्तों के माध्यम से मिले। दोनों एक दूसरे को गोपनीय रुप से डेट करने लगे। सन 2014 में USA जा कर दोनों ने गोपनीय ढंग से शादी कर ली। जॉन और प्रिया की शादी की खबर एक ट्वीट के जरिये सबके सामने आई।


Latest Box Office Battles